छत्तीसगढदो दिनों से लापता छात्रा की फंदे पर झूलती मिली लाश, पुलिस...

दो दिनों से लापता छात्रा की फंदे पर झूलती मिली लाश, पुलिस जुटी जांच में

बिलासपुर। इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ रही छात्रा की पेड़ में फांसी के फंदे से लटकी हुई लाश मिली। सूचने मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा व आगे की जांच में जुट गई है।

गुरुवार को समय से हॉस्टल न लौटने के चलते हॉस्टल प्रबंधन ने छात्र के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस छात्र की जांच में जुटी हुई थी कि कोनी पुलिस को कॉलेज के ही खेलने जा रहे छात्रों से सूचना मिली के जीईसी कैंपस में गर्ल्स और बॉयज हॉस्टल के बीच सूनसान जगह पर एक लड़की की लाश पेड़ में फांसी के फंदे में लटकी हुई है। जब मौक पर पुलिस पहुंचा तो देखा कि कोनी के इंजीनियरिंग कॉलेज में पढाई कर रही छात्रा स्वाति साहू पिता रामफल साहू बालगि बस्ती कोरबा की रहने वाली की का शव पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका मिला। इसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पेड़ से शव को उतारा और शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेजा दिया है और जांच में जुट गई है। मृतिका स्वाति जीईसी में माइनिंग की पढाई कर रही थी। कोनी थाना पुलिस ने कहा कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद मामले की जानकारी मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ रही छात्रा की पेड़ में फांसी के फंदे से लटकी हुई लाश मिली। सूचने मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा व आगे की जांच में जुट गई है। गुरुवार को समय से हॉस्टल न लौटने के चलते हॉस्टल प्रबंधन ने छात्र के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस छात्र की जांच में जुटी हुई थी कि कोनी पुलिस को कॉलेज के ही खेलने जा रहे छात्रों से सूचना मिली के जीईसी कैंपस में गर्ल्स और बॉयज हॉस्टल के बीच सूनसान जगह पर एक लड़की की लाश पेड़ में फांसी के फंदे में लटकी हुई है। जब मौक पर पुलिस पहुंचा तो देखा कि कोनी के इंजीनियरिंग कॉलेज में पढाई कर रही छात्रा स्वाति साहू पिता रामफल साहू बालगि बस्ती कोरबा की रहने वाली की का शव पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका मिला। इसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पेड़ से शव को उतारा और शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेजा दिया है और जांच में जुट गई है। मृतिका स्वाति जीईसी में माइनिंग की पढाई कर रही थी। कोनी थाना पुलिस ने कहा कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद मामले की जानकारी मिलेगी।
error: Content is protected !!