क्राइम10 साल की बच्ची का अपहरण कर 75 हजार की फिरौती की...

10 साल की बच्ची का अपहरण कर 75 हजार की फिरौती की मांग मामला दर्ज

संजय सराफ (संजू) जांजगीर चांपा। जिले के ग्राम शनिचराडीह से 10 साल के बच्चे का अपहरण करने वाले पति-पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को आरोपी कमला बाई चौहान (35 वर्ष) और छविलाल (42 वर्ष) को अकलतरा पोड़ीभाटा वार्ड नं- 2 से पकड़ा गया। मामला बलौदा थाना क्षेत्र का है।

थाना प्रभारी ने बताया कि ग्राम शनिचराडीह की रहने वाली बुजुर्ग महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वो अपने पोते-पोती के साथ रहती है। उसके बेटे-बहू कमाने के लिए उत्तर प्रदेश के घाटमपुर गए हैं, जहां वे ईंट भट्ठे में काम करते हैं। बुजुर्ग ने बताया कि उसके बेटे-बहू को कमला बाई ही ईंट भट्ठे में काम करने के लिए ले गई थी।इसके बाद वो 6 फरवरी को 12 बजे दोपहर में आई और उसके 10 साल के पोते को ये कहकर अपने साथ ले गई कि वो उसकी स्किन प्रॉब्लम का इलाज कराएगी। जिसे वो अकलतरा लेके गयी थी ,जब शाम तक वोस नहीं आयी और उसने की बच्चे के माता पिता ने उनसे 75000/- उधारी मे लिए थे जिसे वापस नहीं करोगे तब तक बच्चा मेरे पास रहेगा जिससे सुनकर बुजुर्ग महिला घबरा गयी और उनसे थाने की शरण ली और थाना पहुचकर रिपोर्ट दर्ज कराया। जिसके पश्चात पुलिस ने 10 फरवरी को शाम तक आरोपी कमला बाई चौहान और उसके पति छवीलाल को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड मे भेज दिया।

 *बच्चे को सलामती के साथ घर पहुंचाया गया*

जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर पोडिभाठा वार्ड न. 2 से उस 10 साल के बालक को सकुशल आरोपी के चूंगल से निकला, और उसके दादी मा को सलामती के साथ सौप दिया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

संजय सराफ (संजू) जांजगीर चांपा। जिले के ग्राम शनिचराडीह से 10 साल के बच्चे का अपहरण करने वाले पति-पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को आरोपी कमला बाई चौहान (35 वर्ष) और छविलाल (42 वर्ष) को अकलतरा पोड़ीभाटा वार्ड नं- 2 से पकड़ा गया। मामला बलौदा थाना क्षेत्र का है। थाना प्रभारी ने बताया कि ग्राम शनिचराडीह की रहने वाली बुजुर्ग महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वो अपने पोते-पोती के साथ रहती है। उसके बेटे-बहू कमाने के लिए उत्तर प्रदेश के घाटमपुर गए हैं, जहां वे ईंट भट्ठे में काम करते हैं। बुजुर्ग ने बताया कि उसके बेटे-बहू को कमला बाई ही ईंट भट्ठे में काम करने के लिए ले गई थी।इसके बाद वो 6 फरवरी को 12 बजे दोपहर में आई और उसके 10 साल के पोते को ये कहकर अपने साथ ले गई कि वो उसकी स्किन प्रॉब्लम का इलाज कराएगी। जिसे वो अकलतरा लेके गयी थी ,जब शाम तक वोस नहीं आयी और उसने की बच्चे के माता पिता ने उनसे 75000/- उधारी मे लिए थे जिसे वापस नहीं करोगे तब तक बच्चा मेरे पास रहेगा जिससे सुनकर बुजुर्ग महिला घबरा गयी और उनसे थाने की शरण ली और थाना पहुचकर रिपोर्ट दर्ज कराया। जिसके पश्चात पुलिस ने 10 फरवरी को शाम तक आरोपी कमला बाई चौहान और उसके पति छवीलाल को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड मे भेज दिया।  *बच्चे को सलामती के साथ घर पहुंचाया गया* जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर पोडिभाठा वार्ड न. 2 से उस 10 साल के बालक को सकुशल आरोपी के चूंगल से निकला, और उसके दादी मा को सलामती के साथ सौप दिया ।
error: Content is protected !!