अन्य खबरेंज़िला कांग्रेस कमेटी ( शहर/ग्रामीण ) ने मनाया पूर्व मुख्यमंत्री स्व मोती...

ज़िला कांग्रेस कमेटी ( शहर/ग्रामीण ) ने मनाया पूर्व मुख्यमंत्री स्व मोती लाल बोरा की जयंती और पुण्यतिथि

बिलासपुर। ज़िला कांग्रेस कमेटी ( शहर/ग्रामीण ) द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री स्व मोती लाल बोरा की 20 दिसम्बर को जयंती और 21 दिसम्बर को पुण्यतिथि मनाई और उनकी छायाचित्र में माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी गई ।

इस अवसर पर शहर अध्यक्ष विजय पांडेय ने कहा कि स्व मोती लाल बोरा जी अपना प्रारम्भिक जीवन एक पत्रकार के रूप में शुरू किए ,उसके बाद पार्षद, विधायक,सांसद,मंत्री,मुख्य मंत्री ,राज्यपाल, केबिनेट मंत्री जैसे महत्वपूर्ण पदों में रहे ,उन्होंने कांग्रेस के कोषाध्यक्ष के रूप में लम्बी सेवा दी ,बोरा जी एक सहज,सरल ,निर्विवाद व्यक्ति थे ,राजनीति में ऐसे विरले लोग ही मिलते है ,वे एक सादगी पसन्द नेता थे ।

ज़फ़र अली,हरीश तिवारी,एसएल रात्रे ने कहा कि मोती लाल बोरा का जन्म राजस्थान के नागौर जिले में हुआ ,परिवार व्यवसाय के सिलसिले में दुर्ग आ गया ,बोरा जी की प्रारंभिक शिक्षा रायपुर-दुर्ग में हुई और उच्च शिक्षा कलकत्ता में हुई,बोरा जी गांधी परिवार के बहुत ही विश्वास पात्र थे और जीवन भर कांग्रेस के साथ रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। ज़िला कांग्रेस कमेटी ( शहर/ग्रामीण ) द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री स्व मोती लाल बोरा की 20 दिसम्बर को जयंती और 21 दिसम्बर को पुण्यतिथि मनाई और उनकी छायाचित्र में माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी गई । इस अवसर पर शहर अध्यक्ष विजय पांडेय ने कहा कि स्व मोती लाल बोरा जी अपना प्रारम्भिक जीवन एक पत्रकार के रूप में शुरू किए ,उसके बाद पार्षद, विधायक,सांसद,मंत्री,मुख्य मंत्री ,राज्यपाल, केबिनेट मंत्री जैसे महत्वपूर्ण पदों में रहे ,उन्होंने कांग्रेस के कोषाध्यक्ष के रूप में लम्बी सेवा दी ,बोरा जी एक सहज,सरल ,निर्विवाद व्यक्ति थे ,राजनीति में ऐसे विरले लोग ही मिलते है ,वे एक सादगी पसन्द नेता थे । ज़फ़र अली,हरीश तिवारी,एसएल रात्रे ने कहा कि मोती लाल बोरा का जन्म राजस्थान के नागौर जिले में हुआ ,परिवार व्यवसाय के सिलसिले में दुर्ग आ गया ,बोरा जी की प्रारंभिक शिक्षा रायपुर-दुर्ग में हुई और उच्च शिक्षा कलकत्ता में हुई,बोरा जी गांधी परिवार के बहुत ही विश्वास पात्र थे और जीवन भर कांग्रेस के साथ रहे ।
error: Content is protected !!