छत्तीसगढविचाराधीन कैदी की मौत सक्ती उपजेल में, परिजनों ने लगाया लापरवाही का...

विचाराधीन कैदी की मौत सक्ती उपजेल में, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

सक्ती। जिले के उपजेल मे बंद विचाराधीन कैदी की बुधवार को मौत हो गई है। बताया जा रहा है की कैदी 302 के मामले मे सक्ती उपजेल मे बंद था। अचानक कैदी की तबियत बिगड़ी और पेट फूलने की शिकायत पर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सक्ती लाया गया जहां डॉक्टर ने कैदी को मृत घोषित कर दिया है। नायब तहसीलदार शिवकुमार डनसेना मौके पर पहुंच चुके है और पंचनामा की कार्यवाही कर रहे है।

वही परिजनों का आरोप है की जेल प्रशासन की लापरवाही से कैदी की मृत्यु हुई है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

सक्ती। जिले के उपजेल मे बंद विचाराधीन कैदी की बुधवार को मौत हो गई है। बताया जा रहा है की कैदी 302 के मामले मे सक्ती उपजेल मे बंद था। अचानक कैदी की तबियत बिगड़ी और पेट फूलने की शिकायत पर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सक्ती लाया गया जहां डॉक्टर ने कैदी को मृत घोषित कर दिया है। नायब तहसीलदार शिवकुमार डनसेना मौके पर पहुंच चुके है और पंचनामा की कार्यवाही कर रहे है। वही परिजनों का आरोप है की जेल प्रशासन की लापरवाही से कैदी की मृत्यु हुई है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा हो सकता है।
error: Content is protected !!