छत्तीसगढधर्मांतरण पर प्रदेश सरकार के विरुद्ध सर्व हिन्दु समाज का जंगी धरना...

धर्मांतरण पर प्रदेश सरकार के विरुद्ध सर्व हिन्दु समाज का जंगी धरना प्रदर्शन

संजय सराफ (संजू) जांजगीर चांपा। प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के आह्वान पर छत्तीसगढ़ के सभी जिले में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन धर्मांतरण के विरोध में आज जिला जांजगीर के कचहरी चौक मे विशाल धरना प्रदर्शन सर्व हिन्दु समाज द्वारा किया गया। जिसमे छत्तीसगढ़ में हो रहे धर्मान्तरण और नारायणपुर सहित प्रदेश के की स्थानों में सनातनियो हुए अत्याचार के विरोध में विशाल धरना प्रदर्शन जांजगीर के कचहरी चौक में, सर्व हिन्दू समाज के द्वारा की गई और इस हो रहे अत्याचार को प्रदेश सरकार के द्वारा चुपचाप देख रही जिसके विरुद्ध मे हिन्दु समाज के लोगो ने धरना करके विरोध जताया।

जिसमे भाजपा जिला अध्यक्ष गुलाब सिंह चंदेल ने प्रदेश मे हो रहे नारायणपुर में ईसाइयों के द्वारा जनजातियों पर किए गए प्राणघातक हमले एवं प्रदेश में बढ़ते धर्मांतरण के विरुद्ध धरना का साथ देते हुए आवाज उठाया साथ ही महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष रजनी सत्तू साहू जी ने भी इस हो रहे अत्याचार के खिलाफ कहा के सर्व हिन्दु समाज इस तरह के हो रहे अत्याचार को नहीं सहेगा और उसका विरोध करेगा और धर्मान्तरण के खिलाफ खड़ा रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

संजय सराफ (संजू) जांजगीर चांपा। प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के आह्वान पर छत्तीसगढ़ के सभी जिले में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन धर्मांतरण के विरोध में आज जिला जांजगीर के कचहरी चौक मे विशाल धरना प्रदर्शन सर्व हिन्दु समाज द्वारा किया गया। जिसमे छत्तीसगढ़ में हो रहे धर्मान्तरण और नारायणपुर सहित प्रदेश के की स्थानों में सनातनियो हुए अत्याचार के विरोध में विशाल धरना प्रदर्शन जांजगीर के कचहरी चौक में, सर्व हिन्दू समाज के द्वारा की गई और इस हो रहे अत्याचार को प्रदेश सरकार के द्वारा चुपचाप देख रही जिसके विरुद्ध मे हिन्दु समाज के लोगो ने धरना करके विरोध जताया। जिसमे भाजपा जिला अध्यक्ष गुलाब सिंह चंदेल ने प्रदेश मे हो रहे नारायणपुर में ईसाइयों के द्वारा जनजातियों पर किए गए प्राणघातक हमले एवं प्रदेश में बढ़ते धर्मांतरण के विरुद्ध धरना का साथ देते हुए आवाज उठाया साथ ही महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष रजनी सत्तू साहू जी ने भी इस हो रहे अत्याचार के खिलाफ कहा के सर्व हिन्दु समाज इस तरह के हो रहे अत्याचार को नहीं सहेगा और उसका विरोध करेगा और धर्मान्तरण के खिलाफ खड़ा रहेगा।
error: Content is protected !!