छत्तीसगढआरोप : आरक्षण का विरोध करने पर नाम डाल दिया गुंडासूची में,...

आरोप : आरक्षण का विरोध करने पर नाम डाल दिया गुंडासूची में, धरना के दौरान निगम कर्मियों से हुई झूमा झटकी

बिलासपुर। नेहरू चौक में धरना स्थल पर लगे बैनर पोस्टर हटाने की कार्रवाई करने पहुंची निगम की टीम और अनुसूचित समाज के लोगों के बीच जमकर बवाल हो गया, समाज के द्वारा नेहरू चौक के पास बैनर पोस्टर लगाकर एक दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

बता दें बिलासपुर में अनुसूचित जाति का 16% आरक्षण बढ़ाने की मांग को लेकर बुधवार को नेहरू चौक के पास बैंस पोस्टर लगाकर एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया था, जहां निगम की टीम पहुंची और बैनर पोस्टर हटाने लगी, जिससे निगम की अतिक्रमण टीम और समाज के लोगों के साथ झूमाझटकी होने की बात कही जा रही है, वही नारेबाजी और विवाद के बाद यहां तनाव की स्थिति बन गई थी, समाज के लोगों का आरोप है कि आरक्षण का विरोध करने पर उनका नाम गुंडासूची में जोड़ दिया गया है। दरअसल, अनुसूचित जाति के लोग अपने समाज के बैनर तले आरक्षण का विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि आदिवासी और पिछड़े वर्ग को ज्यादा आरक्षण दिया जा रहा है। जबकि, अनुसूचित जाति वर्ग के आरक्षण को कम कर दिया गया है। 16% आरक्षण बढ़ाने की मांग को लेकर बुधवार को समाज के लोग नेहरू चौक में बैनर पोस्टर लगाकर धरना-प्रदर्शन करने पहुंचे हैं। विवाद के बाद निगम अमले ने बैनर पोस्टर हो जाता दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। नेहरू चौक में धरना स्थल पर लगे बैनर पोस्टर हटाने की कार्रवाई करने पहुंची निगम की टीम और अनुसूचित समाज के लोगों के बीच जमकर बवाल हो गया, समाज के द्वारा नेहरू चौक के पास बैनर पोस्टर लगाकर एक दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। बता दें बिलासपुर में अनुसूचित जाति का 16% आरक्षण बढ़ाने की मांग को लेकर बुधवार को नेहरू चौक के पास बैंस पोस्टर लगाकर एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया था, जहां निगम की टीम पहुंची और बैनर पोस्टर हटाने लगी, जिससे निगम की अतिक्रमण टीम और समाज के लोगों के साथ झूमाझटकी होने की बात कही जा रही है, वही नारेबाजी और विवाद के बाद यहां तनाव की स्थिति बन गई थी, समाज के लोगों का आरोप है कि आरक्षण का विरोध करने पर उनका नाम गुंडासूची में जोड़ दिया गया है। दरअसल, अनुसूचित जाति के लोग अपने समाज के बैनर तले आरक्षण का विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि आदिवासी और पिछड़े वर्ग को ज्यादा आरक्षण दिया जा रहा है। जबकि, अनुसूचित जाति वर्ग के आरक्षण को कम कर दिया गया है। 16% आरक्षण बढ़ाने की मांग को लेकर बुधवार को समाज के लोग नेहरू चौक में बैनर पोस्टर लगाकर धरना-प्रदर्शन करने पहुंचे हैं। विवाद के बाद निगम अमले ने बैनर पोस्टर हो जाता दिया है।
error: Content is protected !!