क्राइम...आखिर बिल्डिंग मैटेरियल सप्लाई वाला ट्रक नो एंट्री जोन में कैसे घुस...

…आखिर बिल्डिंग मैटेरियल सप्लाई वाला ट्रक नो एंट्री जोन में कैसे घुस आया ?

बिलासपुर। दयालबंद क्षेत्र में अनियंत्रित ट्रक दुकान में जा घुसा। ढेका में रहने वाले धीरज के ट्रक क्रमांक CG 10 AV 4837 का चालक योगेश पांडे शिवरीनारायण से रेत भरकर तोरवा सप्लाई के लिए जा रहा था। इसी दौरान गलती से वह नो एंट्री जोन में घुस आया। योगेश पांडे का दावा है कि दयालबंद क्षेत्र में गुरुद्वारा के पास अचानक उसके ट्रक का ब्रेक फेल हो गया, जिसे रोकने के प्रयास में उसका ट्रक सड़क किनारे मौजूद न्यू कैलाश हेयर ड्रेसर और सुमन बाइक रिपेयरिंग के पास मौजूद एक गोदाम में जा घुसा।

इस दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन यह वह वक्त है जब गुरु नानक स्कूल, मल्टीपरपज स्कूल और महारानी लक्ष्मी बाई स्कूल में बड़ी संख्या में छात्र स्कूल जाते हैं , तो वहीं व्यस्त सड़क पर लोगों की आवाजाही भी होती है। ब्रेक फेल होने के बाद ट्रक किसी भी बड़े हादसे को अंजाम दे सकता था। लोगों का गुस्सा इस बात पर है कि आखिर बिल्डिंग मैटेरियल सप्लाई वाला ट्रक नो एंट्री जोन में कैसे घुस आया और किसी ने उसे रोकने का प्रयास क्यों नहीं किया ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। दयालबंद क्षेत्र में अनियंत्रित ट्रक दुकान में जा घुसा। ढेका में रहने वाले धीरज के ट्रक क्रमांक CG 10 AV 4837 का चालक योगेश पांडे शिवरीनारायण से रेत भरकर तोरवा सप्लाई के लिए जा रहा था। इसी दौरान गलती से वह नो एंट्री जोन में घुस आया। योगेश पांडे का दावा है कि दयालबंद क्षेत्र में गुरुद्वारा के पास अचानक उसके ट्रक का ब्रेक फेल हो गया, जिसे रोकने के प्रयास में उसका ट्रक सड़क किनारे मौजूद न्यू कैलाश हेयर ड्रेसर और सुमन बाइक रिपेयरिंग के पास मौजूद एक गोदाम में जा घुसा। इस दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन यह वह वक्त है जब गुरु नानक स्कूल, मल्टीपरपज स्कूल और महारानी लक्ष्मी बाई स्कूल में बड़ी संख्या में छात्र स्कूल जाते हैं , तो वहीं व्यस्त सड़क पर लोगों की आवाजाही भी होती है। ब्रेक फेल होने के बाद ट्रक किसी भी बड़े हादसे को अंजाम दे सकता था। लोगों का गुस्सा इस बात पर है कि आखिर बिल्डिंग मैटेरियल सप्लाई वाला ट्रक नो एंट्री जोन में कैसे घुस आया और किसी ने उसे रोकने का प्रयास क्यों नहीं किया ?
error: Content is protected !!