छत्तीसगढराज्य स्तरीय सरस मेला 13 से 23 फरवरी तक, लोगों को मेले...

राज्य स्तरीय सरस मेला 13 से 23 फरवरी तक, लोगों को मेले में महिला शिल्पकारों के हुनर से रूबरू होने का मिलेगा मौका,

सीईओ श्रीमती जैन ने तैयारियों का लिया जायजा

बिलासपुर। 13 फरवरी से 23 फरवरी तक आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय सरस मेले की तैयारियों का आज जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्रीमती जयश्री जैन और सहायक कलेक्टर श्री वासु जैन ने जायजा लिया। राज्य स्तरीय सरस मेले का आयेाजन व्यापार विहार में किया जाएगा। यह सरस मेला पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के तत्वाधान में लगाया जा रहा है। श्रीमती जैन ने इस दौरान अधिकारियों को तैयारियों के संबंध में निर्देश दिए। उन्होंने आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी को सौंपी गई जिम्मेदारी का निर्वहन पूरा जवाबदारी से करने कहा है।

गौरतलब है कि सरस मेले में छत्तीसगढ़ सहित देश के विभिन्न राज्य की स्व सहायता समूह द्वारा निर्मित उत्पादों का प्रदर्शन एवं विक्रय किया जाएगा। इस मेले में लोगों को महिला शिल्पकारों के हुनर से रूबरू होने का मौका मिलेगा। प्रतिदिन शाम 7 बजे से रात 9 बजे तक दो घण्टे का सांस्कृतिक कार्यक्रम होगा। इस मेले में मिनी भारत के दर्शन होंगे, जहां अलग-अलग राज्यों के लोकप्रिय उत्पादों के अलावा स्वादिष्ट व्यंजन मिलेंगे और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से भारतीय संस्कृति को जानने एवं समझने का मौका मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

सीईओ श्रीमती जैन ने तैयारियों का लिया जायजा बिलासपुर। 13 फरवरी से 23 फरवरी तक आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय सरस मेले की तैयारियों का आज जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्रीमती जयश्री जैन और सहायक कलेक्टर श्री वासु जैन ने जायजा लिया। राज्य स्तरीय सरस मेले का आयेाजन व्यापार विहार में किया जाएगा। यह सरस मेला पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के तत्वाधान में लगाया जा रहा है। श्रीमती जैन ने इस दौरान अधिकारियों को तैयारियों के संबंध में निर्देश दिए। उन्होंने आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी को सौंपी गई जिम्मेदारी का निर्वहन पूरा जवाबदारी से करने कहा है। गौरतलब है कि सरस मेले में छत्तीसगढ़ सहित देश के विभिन्न राज्य की स्व सहायता समूह द्वारा निर्मित उत्पादों का प्रदर्शन एवं विक्रय किया जाएगा। इस मेले में लोगों को महिला शिल्पकारों के हुनर से रूबरू होने का मौका मिलेगा। प्रतिदिन शाम 7 बजे से रात 9 बजे तक दो घण्टे का सांस्कृतिक कार्यक्रम होगा। इस मेले में मिनी भारत के दर्शन होंगे, जहां अलग-अलग राज्यों के लोकप्रिय उत्पादों के अलावा स्वादिष्ट व्यंजन मिलेंगे और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से भारतीय संस्कृति को जानने एवं समझने का मौका मिलेगा।
error: Content is protected !!