छत्तीसगढसमाज का दुख दर्द जानने मिले समाज के लोगों से पूर्व मुख्यमंत्री...

समाज का दुख दर्द जानने मिले समाज के लोगों से पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह

बिलासपुर। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह आज अपने बिलासपुर प्रवास के दौरान सर्किट हाउस में सभी समाजों के लोगों के साथ बैठे। और उनके साथ बातचीत की। डॉ रमन सिंह बीते साढे 4 साल के दौरान अपने कार्यों की जानकारी लेकर उनसे उनका दुख दर्द जान रहे हैं।

सभी समाज के लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के द्वारा बिलासपुर में किए गए विकास और निर्माण कार्यों की सराहना की। समाज के लोगों के द्वारा अपने समाज के लिए भाजपा की सरकार आने पर सामाजिक भवन के लिए जमीन की मांग की। वही को समाज के लोगों के द्वारा अपने आराध्य के जन्मदिवस पर अवकाश की घोषणा करने की मांग की।

इस बातचीत के दौरान पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, मस्तूरी विधायक डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी के अलावा अन्य जनप्रतिनिधि और भाजपा के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह आज अपने बिलासपुर प्रवास के दौरान सर्किट हाउस में सभी समाजों के लोगों के साथ बैठे। और उनके साथ बातचीत की। डॉ रमन सिंह बीते साढे 4 साल के दौरान अपने कार्यों की जानकारी लेकर उनसे उनका दुख दर्द जान रहे हैं। सभी समाज के लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के द्वारा बिलासपुर में किए गए विकास और निर्माण कार्यों की सराहना की। समाज के लोगों के द्वारा अपने समाज के लिए भाजपा की सरकार आने पर सामाजिक भवन के लिए जमीन की मांग की। वही को समाज के लोगों के द्वारा अपने आराध्य के जन्मदिवस पर अवकाश की घोषणा करने की मांग की। इस बातचीत के दौरान पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, मस्तूरी विधायक डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी के अलावा अन्य जनप्रतिनिधि और भाजपा के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।
error: Content is protected !!