छत्तीसगढबिलासपुरबिना प्रभारी के चल रहा जांजी का धान खरीदी केंद्र ऐसा कहना...

बिना प्रभारी के चल रहा जांजी का धान खरीदी केंद्र ऐसा कहना है प्रभारी का

 

बिलासपुर। धान खरीदी केंद्र जांजी बिना प्रभारी के संचालित हो रहा है। ऐसा कहना है वहा के प्रभारी का।

इस स्थिति में जांजी धान खरीदी केंद्र में किसानों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। केंद्र में कोई भी कर्मचारी यह जानकारी नही रखता की धान खरीदी केंद्र में प्रभारी कौन है।

आपको बता दे कि धान खरीदी के लिए सरकार धान खरीदी केंद्रों में प्रभारी की नियुक्ति करता है लेकिन जांजी के धान खरीदी केंद्र में जब जायजा लिया गया तो पता चला कि वहाँ कोई प्रभारी ही नही है। कुछ लोगो ने बताया कि यहां दिलीप साहू केंद्र प्रभारी है जब उनसे फोन में बात किया गया तो उन्होंने बताया कि केंद्र में कौशिक जी है जो प्रभारी है लेकिन जब कौशिक जी से बात की गई तो उन्होंने कहा दिलीप साहू प्रभारी है। अब यह जानकारी जब जिला विपडन अधिकारी से ली गयी तो उन्होंने बताया की नोडल अधिकारी के पास लिस्ट है। अब यह सोचने वाली बात है कि आखिर जांजी धान खरीदी केंद्र में प्रभारी है तो कौन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

  बिलासपुर। धान खरीदी केंद्र जांजी बिना प्रभारी के संचालित हो रहा है। ऐसा कहना है वहा के प्रभारी का। इस स्थिति में जांजी धान खरीदी केंद्र में किसानों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। केंद्र में कोई भी कर्मचारी यह जानकारी नही रखता की धान खरीदी केंद्र में प्रभारी कौन है। आपको बता दे कि धान खरीदी के लिए सरकार धान खरीदी केंद्रों में प्रभारी की नियुक्ति करता है लेकिन जांजी के धान खरीदी केंद्र में जब जायजा लिया गया तो पता चला कि वहाँ कोई प्रभारी ही नही है। कुछ लोगो ने बताया कि यहां दिलीप साहू केंद्र प्रभारी है जब उनसे फोन में बात किया गया तो उन्होंने बताया कि केंद्र में कौशिक जी है जो प्रभारी है लेकिन जब कौशिक जी से बात की गई तो उन्होंने कहा दिलीप साहू प्रभारी है। अब यह जानकारी जब जिला विपडन अधिकारी से ली गयी तो उन्होंने बताया की नोडल अधिकारी के पास लिस्ट है। अब यह सोचने वाली बात है कि आखिर जांजी धान खरीदी केंद्र में प्रभारी है तो कौन है।
error: Content is protected !!