छत्तीसगढमौत की कविता : युवक ने लिखी ऐसी कविता, खुद की मौत...

मौत की कविता : युवक ने लिखी ऐसी कविता, खुद की मौत से सच हुई

बिलासपुर। विनोबा नगर निवासी शैलेंद्र पांडेय का छोटा बेटा आदित्य पांडेय बैंगलुरु में पत्रकारिता की पढ़ाई कर रहा था। गर्मी का अवकाश शुरू होने के बाद वह 16 मई को अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए गोवा गया था। वहां समुद्र में सभी दोस्त नहा रहे थे।

इसी बीच आदित्य को समुद्र की लहर ने अपनी ओर खींच लिया और डूबने से उसकी मौत हो गई। परिजनों के अनुसार आदित्य को कविता लिखने का भी शौक था। एक साल पहले उसने एक कविता लिखी थी, जिसमें उसने बताया था कि पिकनिक पर जाने और समुद्र में नहाने से लोगों की मौत कैसे होती है। उसकी कविता के अनुरूप ही मौत हो गई।

गोवा पहुंचे परिजन

आदित्य की मौत की जानकारी मिलते ही परिजन गोवा पहुंचे। वहां पीएम के बाद उसे शव को हवाई जहाज से रायपुर लाया गया। बुधवार को आदित्य के शव को सड़क मार्ग से बिलासपुर लाया गया।

11 मई को बैंगलुरु गया और 18 मई को शव पहुंचा

परिजनों के अनुसार आदित्य 1० मई को बिलासपुर आया था। इस दिन कोरबा में उसके मामा की शादी थी। शादी समारोह में शामिल होने के बाद वह 11 मई को बैंगलुरु चला गया। 18 मई को उसका शव बिलासपुर पहुंचा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। विनोबा नगर निवासी शैलेंद्र पांडेय का छोटा बेटा आदित्य पांडेय बैंगलुरु में पत्रकारिता की पढ़ाई कर रहा था। गर्मी का अवकाश शुरू होने के बाद वह 16 मई को अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए गोवा गया था। वहां समुद्र में सभी दोस्त नहा रहे थे। इसी बीच आदित्य को समुद्र की लहर ने अपनी ओर खींच लिया और डूबने से उसकी मौत हो गई। परिजनों के अनुसार आदित्य को कविता लिखने का भी शौक था। एक साल पहले उसने एक कविता लिखी थी, जिसमें उसने बताया था कि पिकनिक पर जाने और समुद्र में नहाने से लोगों की मौत कैसे होती है। उसकी कविता के अनुरूप ही मौत हो गई। गोवा पहुंचे परिजन आदित्य की मौत की जानकारी मिलते ही परिजन गोवा पहुंचे। वहां पीएम के बाद उसे शव को हवाई जहाज से रायपुर लाया गया। बुधवार को आदित्य के शव को सड़क मार्ग से बिलासपुर लाया गया। 11 मई को बैंगलुरु गया और 18 मई को शव पहुंचा परिजनों के अनुसार आदित्य 1० मई को बिलासपुर आया था। इस दिन कोरबा में उसके मामा की शादी थी। शादी समारोह में शामिल होने के बाद वह 11 मई को बैंगलुरु चला गया। 18 मई को उसका शव बिलासपुर पहुंचा।
error: Content is protected !!