छत्तीसगढअस्पताल में अचानक निरीक्षण में पहुंचे सीएमएचओ, डॉक्टर और स्टाफ दोनों नहीं...

अस्पताल में अचानक निरीक्षण में पहुंचे सीएमएचओ, डॉक्टर और स्टाफ दोनों नहीं मिले; 12 को कारण बताओ नोटिस

बिलासपुर। स्वास्थ्य केंद्र के निरीक्षण में पहुंचे सीएमएचओ को डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मी नदारद मिले। इसके बाद सीएमएचओ ने पहले खुद इंतजार कर रहे मरीजों का इलाज किया। फिर ड्यूटी से नदारद रहने वाले डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मियों समेत 12 को नोटिस जारी किया।

मिली जानकारी के अनुसार सीएमएचओ प्रमोद महाजन अपनी टीम के साथ बुधवार को मस्तूरी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में औचक निरीक्षण में पहुंचे। यहां पहुंचने पर सीएमएचओ ने देखा कि मरीजों की लंबी कतार लगी है और ओपीडी से डॉक्टर और स्टाफ नदारद हैं। यह देखकर सीएमएचओ ने नाराजगी जताई और खुद ही मोर्चा सम्हालते हुए 20 से 25 मरीजों की जांच कर दवाइयां लिखीं। सुबह 9 बजे से शुरू होने वाली ओपीडी में देर तक डॉक्टर और स्टाफ नहीं पहुंचे थे। जैसे ही उन्हें सीएमएचओ के आने का पता चला तो तत्काल सभी स्वास्थ्य केंद्र पहुँच गए।

इन्हें मिला नोटिस

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. प्रमोद महाजन ने विलंब से ड्यूटी पर पहुंचने वाले डॉ. अनिल कुमार, डॉ. पारूल जोगी, तापस विश्वास, ठाकुर प्रसाद मैत्री, कृष्ण कुमार भोई, राजेश साहू, रामायण प्रसाद साहू, एनएस भारद्वाज, संतोष प्रसाद, विनोदधर शर्मा, आईपी तिवारी, राकेश कुमार यादव को नोटिस देते हुए एक दिन की वेतन कटौती करने के निर्देश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। स्वास्थ्य केंद्र के निरीक्षण में पहुंचे सीएमएचओ को डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मी नदारद मिले। इसके बाद सीएमएचओ ने पहले खुद इंतजार कर रहे मरीजों का इलाज किया। फिर ड्यूटी से नदारद रहने वाले डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मियों समेत 12 को नोटिस जारी किया। मिली जानकारी के अनुसार सीएमएचओ प्रमोद महाजन अपनी टीम के साथ बुधवार को मस्तूरी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में औचक निरीक्षण में पहुंचे। यहां पहुंचने पर सीएमएचओ ने देखा कि मरीजों की लंबी कतार लगी है और ओपीडी से डॉक्टर और स्टाफ नदारद हैं। यह देखकर सीएमएचओ ने नाराजगी जताई और खुद ही मोर्चा सम्हालते हुए 20 से 25 मरीजों की जांच कर दवाइयां लिखीं। सुबह 9 बजे से शुरू होने वाली ओपीडी में देर तक डॉक्टर और स्टाफ नहीं पहुंचे थे। जैसे ही उन्हें सीएमएचओ के आने का पता चला तो तत्काल सभी स्वास्थ्य केंद्र पहुँच गए। इन्हें मिला नोटिस मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. प्रमोद महाजन ने विलंब से ड्यूटी पर पहुंचने वाले डॉ. अनिल कुमार, डॉ. पारूल जोगी, तापस विश्वास, ठाकुर प्रसाद मैत्री, कृष्ण कुमार भोई, राजेश साहू, रामायण प्रसाद साहू, एनएस भारद्वाज, संतोष प्रसाद, विनोदधर शर्मा, आईपी तिवारी, राकेश कुमार यादव को नोटिस देते हुए एक दिन की वेतन कटौती करने के निर्देश दिए हैं।
error: Content is protected !!