क्राइमसुरक्षा भी ऐसी की राज्यपाल के रहते बिलासपुर में चल गई गोली,...

सुरक्षा भी ऐसी की राज्यपाल के रहते बिलासपुर में चल गई गोली, ज्वैलर्स दुकान संचालक घायल, एक आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

बिलासपुर। गोड़पारा स्थित लकड़ी टाल के सामने शनिचरी के पुराना मुन्नू स्कूल के सामने तीन डकैतों ने ज्वेलरी की दुकान में घुसकर डाका को अंजाम दिया है। डकैतों ने ज्वैलर संचालक दीपक सोनी को गोली मारकर घायल कर दिया है।

जानकारी मिलने के बाद सिटी कोतवाली पुलिस समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। फिलहाल डकैती और गोली चलाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है।

घटना करीब 2:30 बजे के आसपास की है दो मोटरसाइकिल सवार होकर तीन व्यक्ति दीपक ज्वेलर्स के सामने पहुंचे और दुकान में घुसकर फायरिंग कर दिया फायरिंग में दुकान संचालक के पीठ पर गोली लगी है। पुलिस के अनुसार घायल को तत्काल अपोलो अस्पताल रिफर किया गया है पता लगाया जा रहा है कि डकैतों ने कितने रुपए और सोने-चांदी को पार किया है। उमेश कश्यप ने बताया कि फिलहाल पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है जल्द ही फरार दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। गोड़पारा स्थित लकड़ी टाल के सामने शनिचरी के पुराना मुन्नू स्कूल के सामने तीन डकैतों ने ज्वेलरी की दुकान में घुसकर डाका को अंजाम दिया है। डकैतों ने ज्वैलर संचालक दीपक सोनी को गोली मारकर घायल कर दिया है। जानकारी मिलने के बाद सिटी कोतवाली पुलिस समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। फिलहाल डकैती और गोली चलाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है। घटना करीब 2:30 बजे के आसपास की है दो मोटरसाइकिल सवार होकर तीन व्यक्ति दीपक ज्वेलर्स के सामने पहुंचे और दुकान में घुसकर फायरिंग कर दिया फायरिंग में दुकान संचालक के पीठ पर गोली लगी है। पुलिस के अनुसार घायल को तत्काल अपोलो अस्पताल रिफर किया गया है पता लगाया जा रहा है कि डकैतों ने कितने रुपए और सोने-चांदी को पार किया है। उमेश कश्यप ने बताया कि फिलहाल पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है जल्द ही फरार दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  
error: Content is protected !!