छत्तीसगढसीएमएचओ कार्यालय में निकली वेेकेंसी का पारा गर्म, भरी गर्मी में लाईन...

सीएमएचओ कार्यालय में निकली वेेकेंसी का पारा गर्म, भरी गर्मी में लाईन लगाकर अपनी पारी का इंतजार करते अभ्यर्थी

बिलासपुर। भरी दोपहरी लाइन में लगकर अपनी पारी का इंतजार करना कितना मुश्किल होता है लेकिन ये नौकरी ही ऐसी है जनाब चाहे वह शासकीय हो या प्राइवेट।

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन अंतर्गत 15वें वित्त आयोग के तहत जिला स्तर पर गठित जिला स्वास्थ्य समिति द्वारा स्टाफ नर्स, एमपीडब्ल्यू, जूनियर सेक्रेटियल सहायक, वर्ग 4 के 56 पदों के लिए संविदा भर्ती की जा रही है। जिसकी भर्ती की प्रक्रिया वाक इन इंटरव्यूह के माध्यम से की जा रही है। शुक्रवार की सुबह से ही नूतन चौक स्थित सेन्ट्रल लाइब्रेरी में पंजीयन, दस्तावेज सत्यापन सहित तमाम कागजातों की जांच की गई। सभी दस्तावेजों के जांच के उपरांत भर्ती की प्रक्रिया आगे बढ़ेगी। सुबह से ही अभ्यर्थी अपने समस्त दस्तावेज, आवेदन फार्म और डीडी सहित सेन्ट्रल लाइब्रेरी पहुंच अपनी पारी का इंतजार करते नजर आए।

भरी गर्मी में धूप में लाइन लगाकर खड़े होना मजबूरी या अव्यवस्था

सुबह 8 बजे से अभ्यर्थियों को अपने सारे दस्तावेज के साथ नूतन चौक स्थित सेन्ट्रल लाइब्रेरी पहुंचने का जिक्र आवेदन में किया गया है। सीएमएचओ कार्यालय में जगह नहीं होने की स्थित में सेन्ट्रल लाइब्रेरी में आवेदन लेने सहित भर्ती की पूरी प्रक्रिया जारी थी। पंजीयन की प्रक्रिया के लिए अभ्यर्थी भरी धूप में लाइन लगाकर अपनी पारी का इंतजार करते रहे। विभाग के नुमाइंदे ना ही धूप से बचने कोई व्यवस्था कर रहे थे और ना ही पीने की पानी की कोई व्यवस्था थी। भारी अव्यवस्था के बीच लोग नौकरी पाने की उम्मीद में भूखे प्यासे भरी धूप में लाइन लगाने मजबूर दिखे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। भरी दोपहरी लाइन में लगकर अपनी पारी का इंतजार करना कितना मुश्किल होता है लेकिन ये नौकरी ही ऐसी है जनाब चाहे वह शासकीय हो या प्राइवेट। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन अंतर्गत 15वें वित्त आयोग के तहत जिला स्तर पर गठित जिला स्वास्थ्य समिति द्वारा स्टाफ नर्स, एमपीडब्ल्यू, जूनियर सेक्रेटियल सहायक, वर्ग 4 के 56 पदों के लिए संविदा भर्ती की जा रही है। जिसकी भर्ती की प्रक्रिया वाक इन इंटरव्यूह के माध्यम से की जा रही है। शुक्रवार की सुबह से ही नूतन चौक स्थित सेन्ट्रल लाइब्रेरी में पंजीयन, दस्तावेज सत्यापन सहित तमाम कागजातों की जांच की गई। सभी दस्तावेजों के जांच के उपरांत भर्ती की प्रक्रिया आगे बढ़ेगी। सुबह से ही अभ्यर्थी अपने समस्त दस्तावेज, आवेदन फार्म और डीडी सहित सेन्ट्रल लाइब्रेरी पहुंच अपनी पारी का इंतजार करते नजर आए। भरी गर्मी में धूप में लाइन लगाकर खड़े होना मजबूरी या अव्यवस्था सुबह 8 बजे से अभ्यर्थियों को अपने सारे दस्तावेज के साथ नूतन चौक स्थित सेन्ट्रल लाइब्रेरी पहुंचने का जिक्र आवेदन में किया गया है। सीएमएचओ कार्यालय में जगह नहीं होने की स्थित में सेन्ट्रल लाइब्रेरी में आवेदन लेने सहित भर्ती की पूरी प्रक्रिया जारी थी। पंजीयन की प्रक्रिया के लिए अभ्यर्थी भरी धूप में लाइन लगाकर अपनी पारी का इंतजार करते रहे। विभाग के नुमाइंदे ना ही धूप से बचने कोई व्यवस्था कर रहे थे और ना ही पीने की पानी की कोई व्यवस्था थी। भारी अव्यवस्था के बीच लोग नौकरी पाने की उम्मीद में भूखे प्यासे भरी धूप में लाइन लगाने मजबूर दिखे।
error: Content is protected !!