छत्तीसगढफोटोग्राफर वीडियोग्राफर वेलफेयर एसोसिएशन का वर्कशॉप 3 को जांजगीर में

फोटोग्राफर वीडियोग्राफर वेलफेयर एसोसिएशन का वर्कशॉप 3 को जांजगीर में

जांजगीर-चांपा। फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए जिले के फोटोग्राफर वीडियोग्राफर वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा 3 अप्रैल को जांजगीर स्थित होटल ड्रीम प्वाइंट में एक दिवसीय लाइट इवेंट का आयोजन रखा गया है।

 

एसोसिएशन के लोगो ने बताया कि जिले के फोटोग्राफरों को लेकर लाइट इवेंट का फोटोग्राफी वर्कशॉप रखा गया है। जिसमें अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने वाले नील बोस कार्यक्रम के मुख्य वक्ता रहेंगे। श्री बोस अपने कला का प्रदर्शन स्थानीय स्तर से लेकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक कर चुके हैं। इस इवेंट से जांजगीर-चांपा जिले में फोटोग्राफर और विडियोग्राफर का व्यापार करने वाले अपनी कला को निखार सकते हैं। एसोसिएशन के सदस्यों ने बताया कि इस इवेंट का उद्देश्य जिले में फोटोग्राफी और विडियोग्राफी का व्यापार करने वाले लोगों को उचित शिक्षा के साथ व्यापार को मजबूत करने के लिए कराया जा रहा है।

जिले के चंद्रपुर, डभरा, मालखरौदा, बिर्रा, शक्ति, चंद्रपुर, जैजैपुर, हसौद, पामगढ़, राहौद, शिवरीनारायण, जांजगीर-चांपा, अकलतरा, बलौदा के सदस्य अपनी भूमिका निभा रहे हैं। एसोसिएशन के तहसील प्रमुख इस कार्यक्रम को लेकर अत्यंत उत्साहित हैं। एसोसिएशन के द्वारा बिजनेस वर्कशॉप अक्टूबर में कराया गया। जिसमें व्यापार को आगे बढ़ाने और उससे मिलने वाले लाभ के बारे में बताया गया था। फोटोग्राफर और विडियोग्राफर को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से एसोसिएशन समय-समय पर इस प्रकार का आयोजन कराती है। जिला एसोसिएशन ने बताया कि वीडियो एडिटिंग और फोटो एडिटिंग संबंधित जानकारी के लिए भी आगे ऐसा आयोजन कराने की योजना बनाई जा रही है। जिससे छोटे व्यापारियों को उसका लाभ मिल सके।

कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए जिले के सभी विडियोग्राफर और फोटोग्राफर को कार्यक्रम में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने कहा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

जांजगीर-चांपा। फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए जिले के फोटोग्राफर वीडियोग्राफर वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा 3 अप्रैल को जांजगीर स्थित होटल ड्रीम प्वाइंट में एक दिवसीय लाइट इवेंट का आयोजन रखा गया है।   एसोसिएशन के लोगो ने बताया कि जिले के फोटोग्राफरों को लेकर लाइट इवेंट का फोटोग्राफी वर्कशॉप रखा गया है। जिसमें अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने वाले नील बोस कार्यक्रम के मुख्य वक्ता रहेंगे। श्री बोस अपने कला का प्रदर्शन स्थानीय स्तर से लेकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर तक कर चुके हैं। इस इवेंट से जांजगीर-चांपा जिले में फोटोग्राफर और विडियोग्राफर का व्यापार करने वाले अपनी कला को निखार सकते हैं। एसोसिएशन के सदस्यों ने बताया कि इस इवेंट का उद्देश्य जिले में फोटोग्राफी और विडियोग्राफी का व्यापार करने वाले लोगों को उचित शिक्षा के साथ व्यापार को मजबूत करने के लिए कराया जा रहा है। जिले के चंद्रपुर, डभरा, मालखरौदा, बिर्रा, शक्ति, चंद्रपुर, जैजैपुर, हसौद, पामगढ़, राहौद, शिवरीनारायण, जांजगीर-चांपा, अकलतरा, बलौदा के सदस्य अपनी भूमिका निभा रहे हैं। एसोसिएशन के तहसील प्रमुख इस कार्यक्रम को लेकर अत्यंत उत्साहित हैं। एसोसिएशन के द्वारा बिजनेस वर्कशॉप अक्टूबर में कराया गया। जिसमें व्यापार को आगे बढ़ाने और उससे मिलने वाले लाभ के बारे में बताया गया था। फोटोग्राफर और विडियोग्राफर को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से एसोसिएशन समय-समय पर इस प्रकार का आयोजन कराती है। जिला एसोसिएशन ने बताया कि वीडियो एडिटिंग और फोटो एडिटिंग संबंधित जानकारी के लिए भी आगे ऐसा आयोजन कराने की योजना बनाई जा रही है। जिससे छोटे व्यापारियों को उसका लाभ मिल सके। कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए जिले के सभी विडियोग्राफर और फोटोग्राफर को कार्यक्रम में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने कहा गया है।
error: Content is protected !!