छत्तीसगढछात्रा के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में आरोपी को फांसी...

छात्रा के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में आरोपी को फांसी देने की मांग..आईजी कार्यालय का घेराव,मौके पर भारी सुरक्षा बल तैनात..

सूरजपुर। जिले के जरही में छात्रा के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या के मामले में आरोपी को फांसी देने की मांग को लेकर कार्यकर्ताओं ने आईजी कार्यालय का घेराव किया है।आक्रोशित कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए मौके पर भारी सुरक्षा बल तैनात है।

भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने आईजी कार्यालय का घेराव कर लिया है।सूरजपुर जिले के जरही में छात्रा के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या के मामले में आरोपी को फांसी देने की मांग को लेकर कार्यकर्ताओं ने आईजी कार्यालय का घेराव किया है। प्रदर्शनकारी बाबा खान को फांसी देने की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही नोरबाजी कर विरोध प्रदर्शन कर रहे है। कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है। दुष्कर्म और हत्या के अन्य आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग कर रहे हैं। आक्रोशित कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए मौके पर भारी सुरक्षा बल तैनात है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

सूरजपुर। जिले के जरही में छात्रा के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या के मामले में आरोपी को फांसी देने की मांग को लेकर कार्यकर्ताओं ने आईजी कार्यालय का घेराव किया है।आक्रोशित कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए मौके पर भारी सुरक्षा बल तैनात है। भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने आईजी कार्यालय का घेराव कर लिया है।सूरजपुर जिले के जरही में छात्रा के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या के मामले में आरोपी को फांसी देने की मांग को लेकर कार्यकर्ताओं ने आईजी कार्यालय का घेराव किया है। प्रदर्शनकारी बाबा खान को फांसी देने की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही नोरबाजी कर विरोध प्रदर्शन कर रहे है। कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है। दुष्कर्म और हत्या के अन्य आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग कर रहे हैं। आक्रोशित कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए मौके पर भारी सुरक्षा बल तैनात है।
error: Content is protected !!