छत्तीसगढपरीक्षा नॉलेज हब ने आधिकारिक तौर पर छत्तीसगढ़ में खुद को किया...

परीक्षा नॉलेज हब ने आधिकारिक तौर पर छत्तीसगढ़ में खुद को किया स्थापित

बिलासपुर। परीक्षा नॉलेज हब ने आधिकारिक तौर पर छत्तीसगढ़ और उसके आसपास वाणिज्य छात्रों के लिए अकादमी के रूप में खुद को स्थापित किया है। अकादमी ने 28 मार्च को अपने भव्य उद्घाटन समारोह में कोई कसर नहीं छोड़ी जो शिक्षा के भव्य उत्सव से कम नहीं था।

परीक्षा की टीम ने वाणिज्य क्षेत्र में एक छात्र की हर जरूरत का समाधान बनने की इच्छा व्यक्त की। इसे ध्यान में रखते हुए, वे CA, CS, CMA, B.Com, M.Com की परीक्षाओं के लिए अध्ययन कर रहे छात्रों को शिक्षा प्रदान करते हैं और TopRankers, CLAT, AILET, और CUCET के साथ उनकी हालिया साझेदारी के लिए धन्यवाद। वे टैली और स्पोकन इंग्लिश सहित कई सहायक पाठ्यक्रमों के लिए बैच भी संचालित करते हैं।

अकादमी ने अपने बैचों के लिए आधिकारिक तारीखों की भी घोषणा की है, जिनमें से कई 4 अप्रैल को लॉन्च होंगे। 12वीं कक्षा के छात्र अब डेमो कक्षाओं के साथ-साथ 3 अप्रैल को आयोजित होने वाली छात्रवृत्ति परीक्षा (जिसमें कोई प्रवेश शुल्क नहीं है) के लिए अपना नामांकन करा सकते हैं। छात्रों की रैंक छूट की राशि का निर्धारण करेगी जो वे प्राप्त करने के लिए पात्र होंगे। CLAT उम्मीदवारों के लिए AISAT (अखिल भारतीय प्रवेश परीक्षा) भी उसी दिन आयोजित की जाएगी।

अकादमी अपने द्वारा प्रदान की जाने वाली शिक्षा की संकर प्रणाली पर गर्व करती है। छात्रों को ऑफ़लाइन कक्षाओं में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है, लेकिन यदि वे ऐसा करने में सक्षम नहीं हैं, तो वे अपने पूरे बैच की अवधि में कक्षाओं के रिकॉर्ड किए गए संस्करण तक भी पहुंच सकते हैं जो कि शैक्षणिक संस्थान की एक अनूठी विशेषता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

बिलासपुर। परीक्षा नॉलेज हब ने आधिकारिक तौर पर छत्तीसगढ़ और उसके आसपास वाणिज्य छात्रों के लिए अकादमी के रूप में खुद को स्थापित किया है। अकादमी ने 28 मार्च को अपने भव्य उद्घाटन समारोह में कोई कसर नहीं छोड़ी जो शिक्षा के भव्य उत्सव से कम नहीं था। परीक्षा की टीम ने वाणिज्य क्षेत्र में एक छात्र की हर जरूरत का समाधान बनने की इच्छा व्यक्त की। इसे ध्यान में रखते हुए, वे CA, CS, CMA, B.Com, M.Com की परीक्षाओं के लिए अध्ययन कर रहे छात्रों को शिक्षा प्रदान करते हैं और TopRankers, CLAT, AILET, और CUCET के साथ उनकी हालिया साझेदारी के लिए धन्यवाद। वे टैली और स्पोकन इंग्लिश सहित कई सहायक पाठ्यक्रमों के लिए बैच भी संचालित करते हैं। अकादमी ने अपने बैचों के लिए आधिकारिक तारीखों की भी घोषणा की है, जिनमें से कई 4 अप्रैल को लॉन्च होंगे। 12वीं कक्षा के छात्र अब डेमो कक्षाओं के साथ-साथ 3 अप्रैल को आयोजित होने वाली छात्रवृत्ति परीक्षा (जिसमें कोई प्रवेश शुल्क नहीं है) के लिए अपना नामांकन करा सकते हैं। छात्रों की रैंक छूट की राशि का निर्धारण करेगी जो वे प्राप्त करने के लिए पात्र होंगे। CLAT उम्मीदवारों के लिए AISAT (अखिल भारतीय प्रवेश परीक्षा) भी उसी दिन आयोजित की जाएगी। अकादमी अपने द्वारा प्रदान की जाने वाली शिक्षा की संकर प्रणाली पर गर्व करती है। छात्रों को ऑफ़लाइन कक्षाओं में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है, लेकिन यदि वे ऐसा करने में सक्षम नहीं हैं, तो वे अपने पूरे बैच की अवधि में कक्षाओं के रिकॉर्ड किए गए संस्करण तक भी पहुंच सकते हैं जो कि शैक्षणिक संस्थान की एक अनूठी विशेषता है।  
error: Content is protected !!